गेंद पीछे से जा रही थी, पाकिस्तानी फील्डर आगे दौड़ रहा था; सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा मजाक

गेंद पीछे से जा रही थी, पाकिस्तानी फील्डर आगे दौड़ रहा था; सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा मजाक
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/33xJnQY

खेल डेस्क. ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच एडिलेड में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दौरान मेहमान टीम के खिलाड़ी शाहीन शाह अफरीदी का जमकर मजाक उड़ रहा है। शुक्रवार को मैच के पहले दिन अफरीदी ने फील्डिंग के दौरान दो बार गड़बड़ी कर दी, जिससे मेजबान टीम को दो चौके मिल गए। उनकी मिसफील्डिंग के वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स उनका मजाक उड़ाने लगे और पूछने लगे कि भाई किसकी तरफ से खेल रहा है।

अफरीदी से पहली गलती 42वें ओवर की तीसरी गेंद पर हुई जब इफ्तिखार अहमद की गेंद पर वॉर्नर ने ऑफ साइड की ओर शॉट मारा, इस दौरान वहां फील्डिंग कर रहे अफरीदी गेंद का सही अंदाजा नहीं लगा सके और डीप कवर की ओर चले गए, जबकि गेंद उनके पीछे से होती हुई बाउंड्री के पार चली गई।


पैर से टकराकर चला गया चौका

अफरीदी से दूसरी गलती 58वें ओवर की पहली गेंद पर हुई। जब यासिर शाह की गेंद पर वॉर्नर ने कवर की ओर शॉट खेला। इसके बाद गेंद को पकड़ने के लिए अफरीदी उसके पीछे गए, जैसे ही वे गेंद को उठाने के लिए झुके तो गेंद उनके पैर से टकराकर बाउंड्री के पार चली गई।

##


सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

पाकिस्तानी खिलाड़ी की इन दोनों गलतियों की क्लिप जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और इसके बाद उनका मजाक उड़ने लगा। एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा शाहीन किसकी तरफ से खेल रहे हैं। इसके अलावा कई यूजर्स ने ये भी लिखा कि ऐसा सिर्फ पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ ही हो सकता है। एक यूजर ने लिखा कि लगता है पेमेंट हो गया है। कुछ यूजर्स ने इसे पिंक बॉल से होने वाली विजिबिलिटी की समस्या बताया, जिसका जिक्र हाल ही में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए डे-नाइट टेस्ट के दौरान कमेंटेटर हर्षा भोगले ने किया था।

## ## ## ## ## ## ## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फील्डिंग के दौरान अफरीदी के पीछे से जाती हुई गेंद।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना