ट्रम्प ने सिल्वेस्टर स्टेलॉन की बॉडी पर अपनी फोटो लगी तस्वीर शेयर की, यूजर्स बोले- लड़ाई की तैयारी है

ट्रम्प ने सिल्वेस्टर स्टेलॉन की बॉडी पर अपनी फोटो लगी तस्वीर शेयर की, यूजर्स बोले- लड़ाई की तैयारी है
https://ift.tt/2soQe2q

न्यूयॉर्क. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने गुरुवार को एक फोटोशॉप्ट तस्वीर शेयर की। उन्होंने हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलॉन की एक फोटो पर अपना चेहरा लगाकर दिखाया। यह तस्वीर सिल्वेस्टर की 1982 में आई फिल्म रॉकी-3 की है। ट्रम्प ने अपनी पोस्ट पर कोई कैप्शन नहीं दिया। हालांकि व्हाइट हाउस ने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। वहीं, सिल्वेस्टर ने 2016 में राष्ट्रपति चुनाव के दौरान कहा था वे ट्रम्प को पसंद करते हैं।

ट्रम्प के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, ‘‘ट्रम्प धन्यवाद देने वालों के लिए लड़ने की तैयारी कर रहे हैं, जैसे वे क्रिसमस के लिए लड़े थे।’’ एक अन्य ने तस्वीर की तुलना कार्टून फिल्म ‘द सिम्पसन्स’ से की। इस फोटो में कार्टून कैरेक्टर आईने में खुद की बॉडी को देख रहा है।

डॉक्टर ने शर्ट उतारकर सीना दिखाने को कहा था: ट्रम्प
हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में आया था कि ट्रम्प को अविश्वसनीय हार्ट अटैक आया और वे इससे जूझ रहे हैं। हालांकि ट्रम्प ने मंगलवार को ही इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा था कि मैरीलैंड के वॉल्टर रीड मेडिकल सेंटर में डॉक्टरों ने उनकी जांच की थी। ट्रम्प ने मजाकिया अंदाज में कहा कि इस दौरान डॉक्टर ने कहा था कि सर आपकी शर्ट निकालिए और हमें आपका शानदार सीना दिखाइए।

DBApp

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
डोनाल्ड ट्रम्प की फोटोशॉप्ट तस्वीर।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना