धोनी ने कहा- शादी से पहले सभी पुरुष शेर की तरह होते हैं, पत्नी की हर बात का जवाब हां में देता हूं

धोनी ने कहा- शादी से पहले सभी पुरुष शेर की तरह होते हैं, पत्नी की हर बात का जवाब हां में देता हूं
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/37FYDP8

खेल डेस्क. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी खुद को आदर्श पतियों से भी बेहतर मानते हैं। उनका कहना है कि वे अपनी पत्नी की कही हर बात का जवाब हां में देते हैं, क्योंकि इससे वो खुश रहती है। ये बातें उन्होंने हाल ही में चेन्नई में हुए एक इवेंट के दौरान हंसी मजाक के बीच कही। इस कार्यक्रम का आयोजन शादी के लिए रिश्ते ढूंढने वाली एक वेबसाइट की ओर से करवाया गया था। धोनी जिसके ब्रांड एंबेसडर हैं।

कार्यक्रम के दौरान धोनी ने ये भी कहा कि सभी पुरुष शादी से पहले तक बब्बर शेर होते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि शादी का असली मतलब तभी पता चलता है जब आप 55 साल की उम्र पार कर लेते हैं। इवेंट में धोनी की इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।धोनी की शादी 4 जुलाई 2010 को हुई थी। उनकी वाइफ का नाम साक्षी है। इस कपल की एक बेटी भी है, जिसका नाम जीवा है।

'पत्नी खुश रहेगी, तभी मैं खुश रहूंगा'

कार्यक्रम के दौरान हंसी मजाक के बीच धोनी ने शादीशुदा जिंदगी को लेकर कहा, 'मैं आदर्श पतियों से भी बेहतर हूं। क्योंकि मैं अपनी पत्नी को वो सब कुछ करने देता हूं, जो वो करना चाहती है। क्योंकि मैं जानता हूं कि मैं तभी खुश रह सकूंगा, अगर मेरी पत्नी खुश रहेगी। मेरी पत्नी भी केवल तभी खुश रहेगी, जब मैं उसकी कही हर बात का जवाब हां में दूंगा।'

'शादी से पहले तक सब शेर रहते हैं'

आगे उन्होंने कहा, 'सारी कहानी वही है, सभी पुरुष बब्बर शेर की तरह होते हैं, जब तक कि उनकी शादी नहीं हो जाती। लेकिन जैसा कि मैंने कहा, शादी का असली मतलब तभी समझ आता है, जब आप 50 की उम्र पार कर जाते हो, जब आप 55 के हो जाते हो, वही प्यार करने की सही उम्र होती है।'

विश्व कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं धोनी

धोनी इस साल जून-जुलाई में इंग्लैंड में आयोजित विश्व कप 2019 के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। इसके बाद उन्होंने भारतीय टीम के साथ कोई सीरीज नहीं खेली है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी। (फाइल फोटो)

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना