सौरभ और रितुपर्णा सैयद मोदी इंटरनेशनल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में

सौरभ और रितुपर्णा सैयद मोदी इंटरनेशनल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2Y54o4n

खेल डेस्क. सौरभ वर्मा और रितुपर्णा दास सैयद मोदी इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। दोनों खिलाड़ियों के अलावा सभी भारतीय हारकर बाहर हो गए हैं। पूर्व चैम्पियन किदांबी श्रीकांत भी क्वार्टर फाइनल में हार गए। सौरभ ने थाईलैंड के कुनलावुत विदितसार्न को सीधे गेम में 21-19, 21-16 से हराया। मैच में सौरभ ने अच्छी शुरुआत की। पहले गेम में वे 11-8 से आगे थे। इसके बाद वे 20-15 से आगे हो गए। इसके बाद विदितसार्न ने लगातार चार पॉइंट हासिल किए।

सौरभ ने इसके बाद पॉइंट जीतकर गेम जीत लिया। सौरभ को दूसरे गेम में अधिक परेशानी नहीं हुई और 21-16 से जीत हासिल कर मैच अपने नाम किया। यह मुकाबला 40 मिनट तक चला। वहीं कोरिया के सोन वान हो ने श्रीकांत को 21-18, 21-19 से हराया। श्रीकांत इस साल अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। महिला सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल में रितुपर्णा ने अपने ही देश की श्रुति मुंदड़ा को तीन गेम के संघर्षपूर्ण मैच में 24-26, 21-10, 21-19 से मात देकर अंतिम-4 में जगह बनाई। महिला डबल्स में सिमरन सिंघी और रितिका ठाकर को जर्मन जोड़ी लिंडा एफलेर और ईसाबेल हर्टरिच ने 21-7, 21-16 से हराया।

DBApp

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सौरभ वर्मा।

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना