शोएब अख्तर ने कहा- पाकिस्तान की गेंदबाजी बेदम, पारी घोषणा का इंतजार कर रहे थे हमारे बॉलर

शोएब अख्तर ने कहा- पाकिस्तान की गेंदबाजी बेदम, पारी घोषणा का इंतजार कर रहे थे हमारे बॉलर
Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2Y1rMj9

खेल डेस्क. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन की आलोचना की है। शोएब के मुताबिक, पाकिस्तान के गेंदबाजों को कुछ पता ही नहीं था कि बॉलिंग कैसे की जाए। उनके मुताबिक, पाकिस्तानी गेंदबाज तो इस बात का इंतजार कर रहे थे कि ऑस्ट्रेलियाई टीम कब पारी समाप्त घोषित करेगी। ब्रिसबेन में पहला टेस्ट हारने के बाद एडिलेड के दूसरे टेस्ट में भी मेहमान टीम खराब हालत में है। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी 3 विकेट पर 589 रन पर घोषित की। जवाब में मेहमान टीम ने 100 रन के भीतर ही 6 विकेट खो दिए।

अख्तर ने क्या कहा
शोएब अख्तर ने शनिवार को एक ट्वीट किया। इसमें कहा, “पाकिस्तान के गेंदबाजों को पता ही नहीं है कि इस तरह की पिच पर कैसे गेंदबाजी की जाती है और विकेट कैसे लिए जाते हैं। हमारे गेंदबाज इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि ऑस्ट्रेलिया कब पारी समाप्ति की घोषणा करती है। या फिर उनके बल्लेबाज हमें अपने विकेट उपहार में देते हैं। ऐसा नहीं होता भाई।” शोएब की बात बिल्कुल सही है। पाकिस्तानी गेंदबाज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के विकेट लेने के तरस गए।

मुश्किल में पाकिस्तान
दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने सिर्फ दो विकेट खोए। मॉर्नस लबुशाने और स्टीव स्मिथ आउट हुए। पहले दिन बर्न्स आउट हुए थे। तीनों ही विकेट शाहीन शाह अफरीदी के खाते में गए। डेविड वॉर्नर ने 418 गेंद पर नाबाद 335 रन बनाए। इसमें 39 चौके और एक छक्का शामिल था। लबुशाने ने 238 गेंद पर 162 रन बनाए। पाकिस्तान ने 6 गेंदबाज आजमाए। एशेज सीरीज में फ्लॉप साबित हुए वॉर्नर ने लगातार दूसरे टेस्ट में शतक बनाया और यह उनका लगातार दूसरा शतक है। स्टीव स्मिथ सस्ते में आउट हुए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तानी गेंदबाजों के प्रदर्शन से शोएब अख्तर बेहद खफा हैं। (फाइल)

Comments

Popular posts from this blog

मोहम्मद सिराज के मुरीद सलमान बट:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- सिराज की बॉडी लैंग्वेज और एग्रेशन दूसरे गेंदबाजों से कहीं बेहतर, इससे भारत को मजबूती मिली

क्रिकेट-फुटबॉल के ऑलराउंडर खिलाड़ी:एलिसा-रिचर्ड्स जैसे खिलाड़ी दोनों खेल प्रोफेशनल स्तर पर आजमा चुके हैं

अर्जेंटीना के नोट पर होगी मेसी की तस्वीर:वर्ल्ड कप जीत के बाद सरकार तैयार कर रही है योजना